Online Paper News

Motorola New Best Smart Phone : 7000mAh की बैटरी और 300MP के DSLR जैसा कैमरे वाला मोटोरोला का स्मार्टफोन

Motorola का काफी कमल का स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है जिसके अंदर आपको कमाल का कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगा उसके साथ-साथ आपको अच्छा खासा डिस्प्ले स्क्रीन भी देखने को मिलेगा मोटरोला के 5G स्मार्टफोन में नए-नए फीचर्स देखने को मिलेंगे आपको और अच्छी खासी बैटरी लाइफ भी देखने को मिलेगी इसके अलावा आपको इस फोन के अंदर 300 मेगापिक्सल का मोटर और की तरफ से कमल का कैमरा देखने को मिलने वाला है जिससे आप डीएसएलआर जैसी अच्छी खासी फोटो क्लिक कर सकते हैं।

मोटरोला इस मोबाइल का नाम है Motorola Moto x40


Display

इस फोन के अंदर आपको काफी अच्छा खासा कमल का डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है और 6.7 इंच का दिया गया है इस डिस्प्ले के अंदर आपको 165 शब्द का रिफ्रेश रेट और 1080 एक 2400 रेजोल्यूशन का डिस्प्ले मिलेगा।


Camera

इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी कमाल की है इस फोन के अंदर आपके पीछे साइड 300 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा जिससे कि आप काफी कमल की फोटो और वीडियो ले सकते हैं और इस फोन के अंदर आपको अच्छा खासा जम देखने को मिलेगा अगर हम बात करें सेल्फी कैमरा की तो वह आपको 50 मेगापिक्सल का देखने को मिलेगा जिससे कि आप अच्छी खासी सेल्फी पिक्चर्स भी ले सकते हैं और रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।


Battery


अगर हम बात करें इस नए फोन की बैटरी की तो मोटोरोला ने इस फोन के अंदर हमें की बैटरी दी है जिससे कि आप लंबे समय तक मूवीस देख सकते हैं और अपने रोजमर्रा के काम कर सकते हैं गेमिंग कर सकते हैं और के बाद भी यह फोन आपका साथ नहीं छोड़ेगा इस फोन का बैटरी बैकअप काफी कमल का होने वाला है।


Storage and Memory

अगर हम बात करें इस नए मोटरोला के फोन की मेमोरी की तो इस 5G स्मार्टफोन के अंदर आपको 128 बीबी का स्टोरेज दिया गया है और इसके साथ-साथ आपको 8GB की रैम भी दी गई है।


अंत में मैं आपको बताना चाहता हूं कि अभी इस मोबाइल का असली प्राइस और सारे के सारे फीचर ऑफिशियल रूप से नहीं बताए गए हैं यह फोन मार्च 2025 के अंदर लांच होने वाला है या फिर अप्रैल 2025 के अंत तक तब हमें इसका असली प्राइस और सारे के सारे फीचर्स पता लग जाएंगे लेकिन अभी इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।


अस्वीकरण : हम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

Exit mobile version